Chal Mera Putt 2 Movie Download [4K, HD, 1080p 480p, 720p] Watch Online in OTT Platform 2023



Chal Mera Putt 2 Movie Download

Chal Mera Putt 2 Movie Download – चल मेरा पुट 2 जंजोत सिंह द्वारा निर्देशित 2020 की भारतीय पंजाबी भाषा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। यह 2019 की फिल्म चल मेरा पुट का सीधा सीक्वल है। फिल्म का निर्माण रिदम बॉयज एंटरटेनमेंट के तहत कारज गिल और ओमजी स्टार स्टूडियोज के तहत आशु मुनीश साहनी द्वारा किया गया है।
इसमें अमरिंदर गिल, सिमी चहल और गैरी संधू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पंजाबियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक विदेशी भूमि में रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में इफ्तिखार ठाकुर, रूप खटकर, नासिर चिन्योती, अकरम उदास, ज़ाफरी खान, गुरशाबाद, हरदीप गिल, निर्मल ऋषि और रूबी अनम भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

Chal Mera Putt 2 Official Trailer

Chal Mera Putt 2 Official Trailer

Chal Mera Putt 2 Movie Cast

Directed byJanjot Singh
Screenplay byRakesh Dhawan,
Sunil Dhawan
Story byRakesh Dhawan
Produced byKaraj Gill,
Ashu Munish Sahni
StarringAmrinder Gill,
Simi Chahal,
Garry Sandhu,
Rup Khatkar,
Iftikhar Thakur,
Nasir Chinyoti,
Akram Udas,
Gurshabad
CinematographyPradeep Khanvilkar
Edited byRohit Dhiman
Music byDr Zeus
Distributed byRhythm Boyz
Release date13 March 2020
Running time125 minutes
CountryIndia
LanguagePunjabi
Box office₹55.41 crore
Chal Mera Putt 2 Movie Download

Chal Mera Putt 2 movie download in Hindi from KuttyMovies24.com is illegal

अगर आप Chal Mera Putt 2 मूवी डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे पसंदीदा मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट KuttyMovies24.com जाना होगा इस वेबसाइट में आपको हिंदी, हिंदी dub movies डाउनलोड कर सकते हैं।

Chal Mera Putt 2 movie download pagalworld

अगर आप Chal Mera Putt 2 movie download in hindi pagalworld के लिए देख रहे हो तो ये जानकारी आपके लिए है
pagalworld एक ऑनलाइन म्यूजिक वेबसाइट है जहाँ पे आप ऑनलाइन म्यूजिक डाउनलोड कर सकते है pagalworld केवल म्यूजिक वेबसाइट ही नहीं है यहाँ पे आप ऑनलाइन मूवी को भी डाउनलोड कर सकते है और यह वेबसाइट एक illegal sites है |

Chal Mera Putt 2 movie download Vegamovies

vegamovies एक पायरेटेड Website है जो पायरेटेड फिल्में download करवाती है। vegamovies वेबसाइट high quality print 360p, 720p, HD, 1080p में movies लीक करती है। 

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है।

Chal Mera Putt 2 movie download 123mkv

123mkv एक पायरेटेड Website है जो पायरेटेड फिल्में download करवाती है। 123mkv वेबसाइट high quality print 360p, 720p, HD, 1080p में movies लीक करती है। 

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है।

Chal Mera Putt 2 Movie Download Khatrimaza is illegal

Khatrimaza भी एक पायरेटेड Website है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, सभी प्रकार की मूवीज को डाउनलोड करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Chal Mera Putt 2 movie download in telugu ibomma is illegal

iBOMMA अब तक सभी प्रकार की फिल्मो को HD High print quality में डाउनलोड करवाती है। iBOMMA एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्मो को लीक करने के लिए जानी जाती है। यह भारत समेत अन्य देशो में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Chal Mera Putt 2 Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla website हर प्रकार की movies, webseries का link देने के लिए जाने जाती है। इस website पर movies अब हिंदी में अच्छी quality 480p और 720p, 300mb, 500mb में मिलती है। आप आसानी से साइट पर जा कर मूवी डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन जैसा की हम हर बार कहते हैं की यह website भारत में illegal हैं।

Chal Mera Putt 2 movie download mp4moviez telegram is illegal

अगर आप भी Chal Mera Putt 2 movie download in Hindi mp4moviez telegram सर्च’ कर रहे हो तो यह जानकारी आपके लिए है
Mp4moviez Website भी एक ऑनलाइन फ्री मूवी डाउनलोड पाइरेटेड वेबसाइट है जहाँ पर आप किसी भी मूवी को देख सकते है इस वेबसाइट को गोर्वेमेंट द्वारा बंद कर दिया गया है अगर आप ऑनलाइन मूवी फ्री में देखने के लिए सर्च कर रहे है तो ये सही नहीं है आपको यह मूवी को की सब्सक्रिप्शन प्रोवाइडर जैसे की नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम या किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर देखना सही होगा

Chal Mera Putt 2 movie download filmywap is illegal

Filmywap एक लोकप्रिय वेबसाइट है जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु और अन्य भाषाओ की movies का collection देख सकते हो । फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही HD print में अपलोड हो जाती हैं।

Chal Mera Putt 2 Full Movie Download from Coolmoviez is illegal

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, South मूवी hindi dub, और भी अन्य भाषाओ में फिल्मे डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Chal Mera Putt 2 Full Movie Download from Moviesflix is illegal

Movieflix ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिणी हिंदी dub और भी अन्य भाषाओ में अब तक फिल्मे लीक की हैं। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Chal Mera Putt 2 full movie free Download HD print, 720p, 480p, 1080p, 300Mb, 500mb, 1GB। लेकिन ध्यान दे मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना illegal है इसलिए हम किसी भी प्रकार से मूवी को पायरेट करने का समर्थन नहीं करते है।

Chal Mera Putt 2 movie download link telegram

टेलीग्राम भी एक बहुत बड़ा स्त्रोत बन चूका है जहाँ से फिल्मो के लिंक मिल जाते है। इसमें मूवी के ग्रुप बने होते है जहाँ फिल्मो के लिंक लिए जाते हैं।

Chal Mera Putt 2 movie download filmymeet is illegal

Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। Filmymeet website ने अब तक हिंदी, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं। इस साइट पर Chal Mera Putt 2 full Hindi dub movie download लीक हो सकती है वो भी HD print quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान है।

Chal Mera Putt 2 Full Movie Online on Amazon Prime

Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies और web series को legally रूप से मिलती है। इसके लिए आपको इसका प्रीमियम लेना होता है। जिसके लिए आपको एक छोटी सी पेमेंट करनी होती है। Chal Mera Putt 2 मूवी को आप अमेज़न प्राइम में देख सकते हो।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए। 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *